Time Start Now

Zainul Abdin's Initiative Career Awareness Team - 9838658933

Monday, April 28, 2014

असिस्टेंट प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती UPSC Assistant Professor

असिस्टेंट प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती
संघ लोक सेवा आयोग, असिस्टेंट प्रोफेसरों व एडमिनिस्ट्रेटर के रिक्त पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन हेतु विज्ञप्ति जारी की है।

इस परीक्षा के तहत विभिन्न पदों को भरने के लिए भारतीय नागरिकों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इन पदों पर निर्धारित शैक्षिक एवं आयु संबंधी योग्यता रखने वाले भारतीय उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।
योग्य उम्मीदवार इन पदों पर करें आवेदन
संघ लोक सेवा आयोग ने जिन पदों के लिए विज्ञप्ति जारी किया है उसमें असिस्टेंट प्रोफेसर, असिस्टेंट डाइरेक्टर, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफीसर, और असिस्टेंट डाइरेक्टर जनरल के पद शामिल हैं।

आयु सीमा के तहत इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है।

मिलेगा आकर्षक वेतनमान

इन पदों पर आवेदन करने वाले योग्य उम्मीदवारों के लिए बेहतर वेतनमान निर्धारित किए गए हैं।

असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए 15,600-39,100 रुपए, असिस्टेंट डाइरेक्टर के लिए 9300-34,800 रुपए, असिस्टेंट डाइरेक्टर जनरल के लिए 15,600-39,100 रुपए निर्धारित किए गए हैं।

इस प्रकार से करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन भरा जाएगा। इन पदों पर उम्मीदवार यूपीएससी की वेबसाइट पर 26 अप्रैल, 2014 से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 15 मई, 2014 निर्धारित है।

आवेदन करने एवं आवेदन संबंधी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार यूपीएससी की वेबसाइट http://upsconline.nic.in/ora/candidate/VacancyNoticePub.php पर लॉग ऑन करें।


No comments:

Post a Comment